Buy Wordpress Best Hostinger Hosting Coupon Code 2022 - StudyWithAMC | AMCALLINONE
Welcome to StudyWithAMC अच्छा काम करते रहो, कोई सम्मान करे या ना करे ,“सूर्योदय “तब भी होती हैं, जब करोड़ो लोग सोए होते हैं।- Abhijeet Mishra. This is the Only Official Website of StudyWithAMC     “Always Type www.amcallinone.com . For advertising in this website contact us studywithamc@gmail.com.”

Happy New Year 2022

Translate

बुधवार, 12 जनवरी 2022

Buy Wordpress Best Hostinger Hosting Coupon Code 2022

Buy Wordpress Best Hostinger Hosting Coupon Code 2022
तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम लोग बात करने वाले हैं India's Best Hosting Provider Hostinger की तो चलिए एक छोटा सा टेबल ऑफ कंटेंट देख लेते हैं कि इस पोस्ट में हम किस किस टॉपिक पर बात करने वाले हैं।

◆ Hostinger Shared Hosting
◆ Hostinger Cloud Hosting
◆ Hostinger VPS Hosting
◆ Hostinger Wordpress Hosting

तो सबसे पहले बात करते हैं Best Hostinger Hosting Plan की तो सबसे पहले नंबर पर है।
Hostinger का Single Web Hosting Plan जिसकी कीमत भी बहुत कम है। ये उन लोगों के है जो बिल्कुल शुरू करने वाले हैं ब्लॉगिंग को। पर इसमे एक बात ये है कि इस प्लान में आप एक ही वेबसाइट बना सकते हैं। यदि आप एक से अधिक वेबसाइट ब्लॉग बनाना चाहते हैं तो आपके लिए होस्टिंगर का एक दूसरा प्लान है तो चलिए अब उसे देखते हैं।
ये है Hostinger का Premium Web Hosting Plan जिसके अंदर आ 100 वेबसाइट बना सकते हैं एक ही वेब होस्टिंग पर। साथ ही इसमे आपको फ़ास्ट SSD स्टोरेज भी मिलते हैं जिससे आपकी वेबसाइट की स्पीड बहुत ही अच्छी रहने वाली है। पर ये प्लान भी उन लोगों के लिए ही है जो अभी अपने ब्लॉग को शुरू ही करने वाले हैं। तो शुरुआत के लिए ये प्लान ठीक है। 

और यदि आपको लगता है कि आपकी वेबसाइट बहुत जल्द पॉपुलर होने वाली है तो आप होस्टिंगर की ये प्लान ले सकते हैं
इस प्लान में आपको 200GB SSD का स्टोरेज मिलता है जो कि एक बहुत ही अच्छी बात है। साथ ही इस प्लान में भी आप 100 वेबसाइट बना सकते हैं। यदि आपके वेबसाइट पर 1 लाख तक लोग आते हैं आपकी ब्लॉग को पढ़ने फिर भी ये होस्टिंग प्लान आपके वेबसाइट को डाउन नहीं होने देगी।

तो अब आप ऊपर दिए गए किसी भी प्लान के साथ जा सकते हैं अपने बजट और जरूरत के हिसाब से। और यदि आपकी वेबसाइट बहुत बड़ी है तो फिर आप Hostinger की Cloud Hosting की तरफ जा सकते हैं। जिसकी जानकारी इस पेज पर ही उपलब्ध है।