PUBG Battleground Mobile India apk Download Link 2021 - StudyWithAMC : ITI, Apprentice, Technical Trade, Govt Jobs

Post Top Ad

सोमवार, 28 जून 2021

PUBG Battleground Mobile India apk Download Link 2021

नमस्कार दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से हमलोग बात करने वाले हैं PUBG Battleground Mobile India apk Download के बारे में साथ ही डाउनलोड करने का लिंक भी दिया गया है।

तो दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं कि PUBG Mobile Game को भारत मे बंद कर दिया गया था। जिसमे बताया गया था कि इससे भारत से डेटा चुराया जा रहा था। तो इस वजह से इसे भारत मे बंद कर दिया गया था। 

इसके साथ ही और भी बहुत से चीनी एप्स को भारत मे बैन किया गया था। परंतु बहुत समय बीत जाने पर इसको ले कर कोई भी अपडेट नहीं आ रहे थे। भारत मे PUBG को बहुत से लोग बहुत ही चाव से खेलते हैं। यूं कहें तो बहुत से लोगों का ये कमाने का जरिया भी बन गया था।

YouTube PUBG Game Live कर के भी बहुत से लोग अच्छे खासे पैसे कमाते थे। अचानक से गेम बंद हो जाने के बाद सबके सामने समस्या खड़ी हो गई थी। ये गेम बैन होते ही भारत मे Free Fire Game ने अपनी पकड़ बना ली और ज्यादातर यूजर को अपने ओर खींच लिया। 

Battleground Mobile India apk Download link 2021
दोस्तों लंबे प्रतीक्षा के बाद भारत मे फिर से INDIAN PUBG KRAFTON की मदद से भारत मे फिर से लांच कर दिया गया, ये सभी यूजर के लिए धीरे धीरे जारी किया जा रहा है। पहले इसके लिए PUBG Mobile Game Download Pre Registration करने का मौका दिया गया। बहुत से लोगों ने इसमे रजिस्टर किया था। और अभी तक बहुत से लोगों ने डाउनलोड भी कर लिया है।

Free Fire Game vs PUBG Mobile India Game

दोस्तों बात करें कि दोनों में से कौन सा गेम ज्यादा अच्छा है तो सबसे पहले हम बात करते हैं PUBG MOBILE INDIA APK की तो सच्चाई ये है कि ये सिर्फ भारत के लिए बनाया गया है, पर इसमे पहले जैसी अब बात नहीं रही पहले जैसा मजा अब इस गेम में नहीं रह है एक अजीब सी फीलिंग आती है। गेम में अब रियलिटी जैसी कोई बात ही नहीं है। वैसे अभी इसे लांच ही किया गया है बाकी आगे अपडेट में इसमे सुधार होने की संभावना है।

वहीं बात करें Free Fire Game की तो ये सभी देशों के लिए एक ही गेम है इसमें किसी भी देश मे कोई अंतर नहीं है। तो इसका यूजर एक्सपेरिएंस बहुत ही अच्छा है। और तो और जो पब्जी बंद होने के बाद जिन लोगों में Free Fire Game को खेला होगा उन्हें शायद अब Pubg Game में ज्यादा मजा ना ही आए। पर ये तो अलग अलग लोगों पर निर्भर करता है कि किन्हें कौन सा गेम पसंद है।

PUBG Battleground Mobile India Download in play store link
दोस्तों ये आप के लिए लिंक नीचे दे दिया गया है जिसके मदद से आप Pubg Mobile India Apk Download कर सकते हैं 

Download PUBG Mobile India Game :- Click Here

Post Top Ad