TikTok Ban In India | गिरते जा रहे रेटिंग हो गए 1.2* | How To Report TikTok | Step by Step | TikTokBan - StudyWithAMC | AMCALLINONE
Welcome to StudyWithAMC भीड़ हमेशा उस रास्ते पर चलती है जो रास्ता आसान लगता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं की भीड़ हमेशा सही रास्ते पर चलती है| अपने रास्ते खुद चुनिए क्योंकि आपको आपसे बेहतर और कोई नहीं जानता| This is the Only Official Website of StudyWithAMC     “Always Type www.amcallinone.com . For advertising in this website contact us studywithamc@gmail.com.”
BIHAR POLICE ALL PRACTICE SET PDF
बिहार पुलिस की सम्पूर्ण तैयारी एक ही PDF से मात्र 20 रु में खरीदने के लिए इस लिंक पर जाएँ - Click Here

रविवार, 17 मई 2020

TikTok Ban In India | गिरते जा रहे रेटिंग हो गए 1.2* | How To Report TikTok | Step by Step | TikTokBan

hello दोस्तों स्वागत है आपका amcallinone.com पर और आज इस पोस्ट में जानेंगे Kya TikTok Ban Ho Jayenge India Me.?
जहाँ तक आपको भी मालूम है कि एक बार Tiktok India में Ban हो चुुके हैैं मद्रास हाई कोर्ट के आदेेेश से उसके बाद फिर टिकटोक ने अपने TikTok App में सुुुधार कर फिर दोबारा भारत मे कदम रखा। तब से अब तक सब कुुुछ ठीक चल रहा था। इधर Tiktok Vs YouTube के चक्क्कर में Twitter पर #BanTiktokInIndia Hastag Trend कर रहा है। अब देेखना ये है की इसपर क्या कदम उठाया जाएगा। आपको क्या लगता है इसपर क्या हो सकता है.? नीचे कमेंट कर के जरूर बतााएं। 

TikTok के गिरते Ratings & Reviews

दोस्तों आपने देखा होगा पिछले चार-पांच दिन से टिकटोक के रेटिंग्स बहुत कम होते चले जा रहे हैं जो पहले 4.5* की रेटिंग थी वही आज के ताजा अपडेट के मुताबिक ये 1.2* रेटिंग पर पहुंच गए है। लोग लगातार Tiktok को Report मार रहे हैं और 1 स्टार से रेटिंग कर रहे हैं।

How to Report TikTok ( Tiktok ko kaise report kare )
तो दोस्तों Tiktok Report करना बहुत ही आसान है। सबसे पहले Playstore पर जाएं फिर वहां Tiktok Search करें। और तीन डॉट पर टच कर के फ्लैग कर रिपोर्ट कर सकते हैं। नीचे इमेज के माध्यम से भी सीख सकते हैं Tiktok Report करना।

Report Tiktok Step by Step ( How to report tik tok on play store )
First Step-
सबसे पहले PlayStore पर जाएं और Search करें Tiktok और बगल में दिए गए थ्री डॉट पर टच करें।
Second Step- 
Third Step-
बस इतना कर के Submit कर देें। बस हो गया Tiktok Report.

USA में भी TikTok Ban की तैयारी।

दोस्तों Tik Tok Ban का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रही है। अमेरिका में भी इसके खिलाफ आवाज उठाई जा रही है। TikTok पर आरोप लगाया गया है कि ये बच्चों से जुड़ी जानकारी चोरी कर रहा है। टिकटोक एप पर डाटा चोरी होने का आरोप भी है। अब हर तरफ से Tiktok पर खतरे की घंटी बज रही है।

Ban TikTok In India क्यों Trend कर रहा है.?

तो दोस्तों आपको मालूम होंगे कि अभी हाल फिलहाल में कैर्री मिनाती (Carry Minati) का Youtube पर एक वीडियो आया था जिसने हर Record को तोड़ कर सबसे अधिक Like पाने वाला वीडियो बन गया था। वीडियो का टाइटल था TikTok vs Youtube The End इस वीडियो ने पूरे भारत व हिंदी समझने वाले दूसरे देश मे भी तहलका मचा दिया था। TikTok vs Youtube की लड़ाई में Carry Minati के वीडियो पर बहुत Report की गई जिस वजह से उस वीडियो को Youtube से हमेशा के लिए हटा दिया गया। इसके बाद Carry Minati के समर्थन में लोगों ने #BanTikTok कर के Twitter पर Trend चला दिया। इस वजह से भारत मे भी Tik Tok Ban को ले कर हल्ला मची है।

TikTok Acid Attack Faisal Shidiqui

टिकटोक पर Acid Attack को बढ़ावा देने वाला एक और मामला सामने आया अब तो और आवाज तेज हो गई है Tik Tok Ban को ले कर। भारत मे टिकटोक Ban होना बहुत ही आवश्यक है। यहां बहुत से वीडियोस धर्म से जुड़े है या भी भड़काऊ वीडियोस है। जिससे देश को खतरा है। सरकार से यही अपील है कि टिकटोक को भारत मे बंद कर देना चाहिए।

तो इस पोस्ट में इतना ही आगे की जानकारी के लिए इस ब्लॉग को फॉलो करें लिंक को सेव करें। www.amcallinone.com पर विजिट करते रहें।

Tags

Tags: amcallinone pdf, amcallinone pdf, amcallinone pdf,iti diesel mechanic objective questions in hindi pdf, diesel mechanic objective questions and answers pdf free download, amcallinone, fitter theory objective question answer in hindi, diesel mechanic question pdf, iti diesel mechanic objective questions in hindi pdf
close