Bihar Police SI Question Paper Out | आखिर कब तक ऐसा होगा.? | Bihar SI Exam Question 22 Dec 2019 - StudyWithAMC : ITI, Apprentice, Technical Trade, Govt Jobs

Post Top Ad

रविवार, 22 दिसंबर 2019

Bihar Police SI Question Paper Out | आखिर कब तक ऐसा होगा.? | Bihar SI Exam Question 22 Dec 2019

Breaking News: Bihar Police SI Question Paper Out | आखिर कब तक ऐसा होगा.? | Bihar SI Exam Question 22 Dec 2019...

हेलो फ्रेंड जैसा कि आप जानते हैं कि आज बिहार एसआई की परीक्षा थी जैसा की आप जानते हैं कि हर बार की तरह जो डर लोगों के मन में होता है कि प्रश्नपत्र आउट ना हो प्रश्न पत्र लीक ना हो परंतु इस बार भी वही सेम घटना सामने देखने को मिल रहा है जानकारी नहीं मिल पाई है यह प्रश्न पत्र किस सेंटर से या फिर किस डिस्ट्रिक्ट से आउट हुए हैं।

                                               Solved Question Paper Video With PDF
पर यह सभी प्रश्न पत्र बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं आखिर इसके पीछे किसका हाथ है किस तरह से प्रश्न पत्र आउट हुए हैं इसके बारे में कोई भी जानकारी अभी नहीं आ पाई है उम्मीद है कि जल्दी ही प्रशासन कुछ ना कुछ कार्यवाही करके यह पता करेंगे या फिर कहाँ से प्रश्न पत्र वायरल हुए हैं और किस तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । तो इस पर उम्मीद है कि जल्द ही कुछ ना कुछ आपको देखने को मिलेंगे। StudyWithAMC इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करता है और हमेशा यही चाहता है कि विद्यार्थियों के साथ धोखा ना हो जो पढ़ने वाले विद्यार्थी हैं उनके साथ ऐसा धोखा न हो। आगे अब बिहार पुलिस की परीक्षा होने वाली है इसके लिए अभी से ही कड़े चौक चौबंद करने की आवश्यकता है।

Bihar Police SI Solved Question Paper PDF- Click Here


Download Question Paper - Click Here

Post Top Ad